Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE
Nature

भारत सरकार द्वारा रजिस्टर्ड राजधानी लाइव टीवी से जुड़ने के लिए संपर्क करें 8004028570/6394068305 Email- rdlivetv01@gmail.com पर मेल करें
latest
Nature

सामाधान दिवस में पहुंचे नायब तहसीलदार और इंस्पेक्टर के बीच हुआ विवाद

 सामाधान दिवस में पहुंचे नायब तहसीलदार और इंस्पेक्टर के बीच हुआ विवाद। नायब तहसीलदार के समर्थन में थाना परिसर में धरने पर बैठे राजस्वकर्मी। ...


Nature

 सामाधान दिवस में पहुंचे नायब तहसीलदार और इंस्पेक्टर के बीच हुआ विवाद।


नायब तहसीलदार के समर्थन में थाना परिसर में धरने पर बैठे राजस्वकर्मी।  


 लेखपाल संघ ने लगाया एसएचओ सुजौली पर मजिस्ट्रेट को कुर्सी न देने एंव अभद्र व्यवहार करते हुये थाना परिसर से भगा देने का आरोप।

 

इंस्पेक्टर सुजौली ने आरोपो से किया इंकार। बोले समाधान दिवस से किसी को नही भगाया। 


      रिपोर्ट राम ध्यान कुशवाहा







मिहींपुरवा/बहराइच- तहसील मिहींपुरवा अन्तर्गत थाना सुजौली में समाधान दिवस की अध्यक्षता करने पहुंचे नायब तहसीलदार विनीत सिंह ने एसएचओ सुजौली पर अभद्र व्यवहार कर समाधान दिवस में अपमानजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया। नायब तहसीलदार के अपमान से क्षुब्ध लेखपाल संघ समेत कई राजस्वकर्मियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए थाना परिसर में ही धरना देना शुरू कर दिया। 

धरने पर बैठे राजस्वकर्मियों का कहना है कि समाधान दिवस में मजिस्ट्रेट के रूप में तहसीलदार को पहुंचना थापर तहसीलदार अवकाश पर थे इस कारण नायब तहसीलदार को मजिस्ट्रेट बना कर थाना सुजौली भेजा गया था किंतु समाधान दिवस पर पहुंचने पर समाधान दिवस की अध्यक्षता करने वाले मजिस्ट्रेट को जो  सम्मान मिलना चाहिये वह नही दिया गया।

 शनिवार को समाधान दिवस पर मजिस्ट्रेट नियुक्त होकर थाना सुजौली में समाधान दिवस की अध्यक्षता करने पहुंचे नायब तहसीलदार विनीत सिंह ने थानाध्यक्ष सुजौली विनय कुमार सरोज पर अभद्र व्यवहार करने तथा मजिस्ट्रेट को बैठने हेतु कुर्सी न देते हुये थाना परिसर से भगा देने का आरोप लगाया उन्होने कहा कि थानेदार के अभद्र व्यवहार से हम सभी काफी आहत हैं।

 उक्त प्रकरण पर एसएचओ सुजौली विनय कुमार सरोज ने कहा कि राजस्व कर्मियों की ओर से लगाया जा रहे आरोप गलत है उन्होंने कहा किसी को भी थाने परिसर से नही भगाया गया है। समाधान दिवस के बीच में पहुंचे नायब तहसीलदार को मुख्य कुर्सी न मिल पाने के कारण ये विवाद शुरु हुआ। 


Nature

No comments

Nature