Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE
Nature

भारत सरकार द्वारा रजिस्टर्ड राजधानी लाइव टीवी से जुड़ने के लिए संपर्क करें 8004028570/6394068305 Email- rdlivetv01@gmail.com पर मेल करें
latest
Nature

*'विरोध करने वाले को चौराहे पर जूते मारने चाहिए', बलहा विधायक ने लांघी भाषाई मर्यादा

 *'विरोध करने वाले को चौराहे पर जूते मारने चाहिए', बलहा विधायक ने लांघी भाषाई मर्यादा!* रिपोर्ट अजय कुमार गुप्ता बलहा (बहराइच) की बी...


Nature

 *'विरोध करने वाले को चौराहे पर जूते मारने चाहिए', बलहा विधायक ने लांघी भाषाई मर्यादा!*


रिपोर्ट अजय कुमार गुप्ता



बलहा (बहराइच) की बीजेपी विधायक सरोज सोनकर की उपस्थिति में उर्रा गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में उस समय स्थिति असहज हो गई जब स्थानीय व्यक्ति सत्यनारायण गुप्ता ने उनके विरोध में कला झंडा लहरा दिया। 


सत्यनारायण गुप्ता ने बताया कि कुछ दिन पहले वह विधायक के पास किसानों से जुड़ी एक शिकायत लेकर गए थे लेकिन विधायक ने उन्हें यह कहकर अपने दफ्तर से अपमानित करके वापस कर दिया था कि तुम मुझे बताओगे मुझे क्या करना है। इसी बात के विरोध में उन्होंने विधायक के कार्यक्रम में काला झंडा लहराकर विरोध दर्ज कराया और कहा कि सोनकर जन प्रतिनिधि होने के लायक नहीं है। बकौल गुप्ता, उनके विरोध पर विधायक ने आपा खो दिया और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए कहा, "ऐसे लोगों को चौराहे पर जूते मारने चाहिए।"


सत्यनारायण गुप्ता ने क्षेत्र में अवैध खनन समेत कई विकास परियोजनाओं में भ्रष्टाचार, लेट-लतीफी का आरोप लगाया है। गौरतलब है, हाल ही में मधवापुर गांव में 'अवैध खनन' से जुड़ी एक तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। 


वहीं, उर्रा गांव के मुख्य बाज़ार की सड़क काफी समय से खराब है और कई दफा इसकी शिकायत करने पर सिर्फ 40% सड़क का निर्माण किया गया शेष अब भी खस्ताहाल है।


Nature

No comments

Nature